मुस्लिम लड़कों को देखते ही पत्थर मारो : साध्वी सरस्वती

मध्यप्रदेश की साध्वी बालिका सरस्वती मिश्रा ने कहा कि मुल्क में लव जिहाद तेजी से 25 अलग-अलग शक्ल में फैल रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसा हिन्दुस्तान में मुस्लिम कब्ज़े की खातिर किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साध्वी ने कहा कि, ‘मैं हिन्दू लड़कियों से अपील और गुजारिश करती हूं कि वे मुस्लिम लड़कों से दूर रहें. अगर आपसे कोई मुसलमान राबिता करने की कोशिश करता है तो उस पर पत्थर बरसाओ. हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम लड़के बाद में जबरन इस्लाम कबूल करवाते हैं ताकि मुल्क में मुस्लिमों की आबादी हिन्दुओं जितनी की जा सके. ये आबादी में बढ़ोतरी के लिए हिन्दू ख्वातीन को डिलिवरी मशीन में तब्दील कर देते हैं. हिन्दू ख़्वातीन को ये 10 से 15 बच्चे पैदा करने पर मजबूर करते हैं.’

साध्वी ने कहा कि हिन्दू लड़कियों को बहलाने फुसलाने खातिर नौजवान मुसलमानों को ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि वे इन लड़कियों को इस्लाम में शामिल कर सकें.’ newskarnataka.com की रिपोर्ट के मुताबिक साध्वी ने कहा कि मुल्क में जिहाद 25 तरीकों से चलाए जा रहे हैं. इस में लव, लैंड और पॉलिटिकल जिहाद भी शामिल हैं. साध्वी ने कहा कि ऐसा हिन्दू अक्सरियत मुल्क में मुस्लिम कब्जे के लिए किया जा रहा है.साध्वी बालिका ने अपने मज़हब , क़ौम और ख़्वातीन की हिफाज़त के लिए कमान संभालने की सलाह दी.