मुस्लिम लीग झारखंड में 40-45 उम्मीदवार उतारेगी

झारखंड इंडियन मुस्लिम लीग के सदर अमजद अली ने अपने बोकारो के दौरा के मौके पर इस नुमाइंदा को बताया की मुस्लिम लीग झारखंड में 40 से 45 उम्मीदवार एसेम्बली के लिए खड़ा करेगी।
बोकारो ज़िला के सभी चार सीट पर भी उम्मीदवार खड़ा किया जाएगा। उन्होने कहा की आज तक झारखंड की किसी भी सरकार ने मुसलमानों के मसायल के हल के लिए कुछ नहीं किया। दूसरी तरफ झूठे वादे करके नफरत की सियासत करके बीजेपी मरकज़ में सरकार बनाने में कामयाब हुयी और नरेंद्र मोदी वजीरे आजम बन गए मगर उन्होने कोई वादा पूरा नहीं किया मुल्क में उनके वजीरे आजम बनने की बाद महंगाई, बदउनवनी बढ़ गयी है। झारखंड एसेम्बली के ऐलान के बाद ज़ाब्ता एखलाक की पाबंदी के लिए बोकारो ज़िला डेपुटी एलेक्ट्रोल अफसर किरण सोरंग ने बोकारो, कुरपनिया, गांधीनगर, जरिडीह वगैरह के साथ ज़िला के चारों एसेम्बली हल्का बोकारो, बेरमों, गोमिया, चन्दनकियारी के हल्कों से बेज़,पोस्टर, झंडे वगैरह हटवाने के मुहिम चलवाई। इस मुहिम में गांधी नगर थाना इंचार्ज मनोज कुमार तिवारी और दीगर पुलिस अफसरान शामिल थे। मौके पर इंतिखाबी अफ़सरान सोरंग ने बताया की इंतिखाबी कमीशन की हिदायत पर ज़ाब्ता एखलाक की पाबंदी के लिए ये मुहिम चलायी जा रही है और इस सिलसिले में सभी सियासी पार्टियों को कहा गया है की वो दीवार पर लिखे अपने नारे, पोस्टर, बेज़ हटा लें क्योंकि ज़ाब्ता एखलाक पर ससख्ती से पाबंदी करनी है जो लोग इसकी पाबंदी नहीं करेंगे उन पर कानूनी कार्रवाई होगी।

इसके साथ ही सियासी सरगर्मी ज़िला में अपने शबाब पर आती जा रही है। पार्टियों के दावेदार टिकट के ऐलान से पहले ही अपने इंतिखबी मुहिम के तहत लोगों से मिलने लगे हैं और हिमायत हासिल करने के लिए लोगों से गुजारिश कर रहे हैं।