मेरी पोस्ट मेरे शहीद भाई के स्थान पर की जाये, हम आतंकियों से बदला लेना चाहते हैं- शहीद औरंगजेब के भाई

देश के लिए अपनी शहादत देने वाले औरंगजेब के भाई ने कहा कि मेरी पोस्टिंग मेरे भाई के स्थान पर की जाए, जिससे में अपने भाई का बदला ले सकूं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि भले ही मेरी जान लेकिन में अपनी जान के बदले 100 आतंकियों को ढेर कर दूंगा।

गौरलतब है कि जम्मू के पुलवामा से कल आतंकियों ने राष्ट्रीय रायफल्स के जवान औरंगजेब को अगवा कर गोली मार दी थी। उनका शव पुलवामा के गुस्सू गांव से बरामद हुआ था।

जवान औरंगजेब के पिता ने भारतीय सेना को उनके बेटे के हत्यारे आतंकियों को मारने के लिए 72 घंटे का वक्त दिया है। शहीद राइफलमैन औरंगजेब के पिता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि “भारत सरकार को उन आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से कौन रोक रहा है, जिन्होंने मेरे बेटे को मार दिया। यदि सरकार अगले 72 घंटों में कोई कारवाई नहीं करती है तो फिर मैं खुद औरंगजेब की मौत का बदला लूंगा।”

शहीद सैनिक के पिता ने उनके बेटे की मौत पर राजनीति करने वाले नेताओं और अलगाववादी नेताओं की भी जमकर आलोचना की। शहीद सैनिक के पिता का कहना है कि औरंगजेब की मौत ना सिर्फ उनके परिवार के लिए झटका है, बल्कि भारतीय सेना के लिए भी बड़ा झटका है, जिसकी वह सेवा कर रहा था और जम्मू कश्मीर राज्य के लिए भी, जहां का वह निवासी था।

जम्मू कश्मीर सवाल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि साल 2003 से सरकार अब तक घाटी से आतंकियों का सफाया क्यों नहीं कर सकी है?