मेवात के सलमान अली बने इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता

हरियाणा- मेवात के रहने वाले  सलमान अली ने रियलिटी शो इंडियन आइडल का दसवां सीजन जीत लिया है। शो में हुई लाइव वोटिंग के आधार पर ने ये जीत हासिल की। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज को हराया, जिन्हें दूसरा स्थान मिला l 25 लाख रूपये का चेक और एक कार मिली l शो में सेकेण्ड रनर अप यानि तीसरा स्थान नीलांजना रे को मिला। उन्हें पांच लाख रूपये का चेक मिला l

इंडियन आइडल सीजन 10 का आज ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा। टीआरपी की बात की जाए तो यह शो शुरू से ही टॅाप 10 शो में बने रहने में कामयाब रहा। वहीं ग्रैंड फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए जीरो की टीम यानी कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने सिंगर से साथ इस शाम को यादगार बना दिया। इस बार इंडियन आइडल 10 का विनर लाइव चुना गया। लाइव वोटिंग में 2 करोड़ से अधिक वोट मिले हैं।

विजेता ट्राफी के साथ सलमान अली

इतना ही नहीं शो खत्म होने के बारे में सोचकर नेहा कक्कड़,विशाल ददलानी और मनीष पॅाल काफी इमोशनल हो गए। शाहरुख ने इस दौरान कहां कि इतने टैलेंटड सिंगर को वह इंडस्ट्री के नायाब गायक के साथ सुनकर काफी स्पेशल महसूस कर रहे हैं।  यहां देखिए इस शो की लाइव अपडेट नितिन कुमार,सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर में से ये कंटेस्टेंट बन गया इस सीजन का विनर…

शाहरुख कहते हैं कि मुझे ज्यादा मौका नहीं मिलता है सलमान की तारीफ करने का। लेकिन आपको (सलमान अली ) को गाता हुआ देखकर मैं काफी खुश हुआ। शाहरुख सलमान से सजदा सांग लाइव गाने की गुजारिश करते हैं। शाहरुख इस गाने की लिप्सिंग करते हैं। खुद शाहरुख भी सलमान के साथ गाते हैं।

सलमान अली बन गए विनर नितिन कुमार,सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर को लाइव वोटिंग में 2 करोड़ से अधिक वोट मिले हैं। इस सीजन का विनर कोई और नहीं बल्कि सलमान अली बने हैं। अंकुश नंबर 2 पर आए हैं।जी हां, सलमान शुरू से ही लोगों का दिल जीतते हुए आए हैं। आखिरकार वह इस सीजन के विनर बन गए हैं। 25 लाख रुपए सलमान को प्राइज मनी दिया गया।