मैं जानता हूं लोग मेरे लिए दुआ कर रहे है, लेकिन पता है कि मैं कब वापस लौटूंगा- इरफ़ान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने पिछले दिनों ही अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया है। इरफान ने पिछले दिनों ही कुछ ऐसा बताया था कि, जिससे उनके फैन चौंक गए हैं। दरअसल इरफान ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि वो किसी गहरी बीमारी की चपेट में है। इसके बाद हर तरफ इरफान के लिए दुआएं मांगी जाने लगी।

इरफान पिछले तीन महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जंग लड़ रहे है। इरफान इन दिनों लंदन में हैं और अपना इलाज करवा रहे है। हाल ही में इरफान की फिल्म कारवां का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। इरफान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है औऱ अपने को लेकर बात की है।

इरफान ने कहा कि, मुझे नहीं पता है कि मैं कब वापस लौटूंगा। लेकिन ये जो अभी चल रहा है इसे जल्दी खत्म नहीं होने दूंगा। मैं बिल्कुल ठीक होने के बाद वापस आऊंगा।

उन्होने कहा कि, जिस अस्पताल में इस वक्त मैं भर्ती हूं, उसमें बालकनी भी है। जहां से पूरा बाहर का नजारा दिखता है। मेरे वार्ड के पास ही ठीक कोमा वार्ड भी है।

सड़क की एक तरफ मेरा अस्पताल है और दूसरी तरफ लॉर्ड्स स्टेडियम है। यहां विवियन रिचर्ड्स का मुस्कुराता पोस्टर है। मैं जानता हूं लोग मेरे लिए दुआ कर रहे है।

इस वक्त मैं अपनी जिंदगी को बहुत ही करीब से महसूस कर रहा हूं। इरफान की ये बातें वाकई आपको भावुक कर देंगी। हम यही दुआ करते हैं कि इरफान जल्द ही ठीक हो जाएं औऱ दमदार तरीके से फिल्मों में वापसी करें।