मैं हार मानने वाला नहीं : राहुल गांधी

यूपी इंतेख़ाबी नाकामी का जायज़ा लेते हुए राहुल गांधी ने आज कांग्रेस ने डिसिप्लिन शिकनी के ख़िलाफ़ इंतेबाह दिया और अह्द किया कि पार्टी के सुनहरे दिन यूपी में वापस लाएंगे। इन्होंने कहा कि वो हार मानने वाले नहीं हैं। जायज़ा इजलास के दौरान कई रियास्ती क़ाइदीन ने मर्कज़ी वुज़रा के मुतनाज़ा ब्यानात पर इल्ज़ाम आइद किया और दीगर ने कहा कि इंतेख़ाबी नाकामी की वजूहात में से ये भी एक है।

दो रोज़ा जायज़ा का इख्तेताम करते हुए राहुल गांधी ने ऐलान किया कि वो हार नहीं मानेंगे। मुल्क की इस इंतिहाई अहम रियासत में सयासी ऐतबार से पार्टी की क़िस्मत बदल देंगे। साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर सलीम शेरवानी ने इजलास के बाद पुरज़ोर अंदाज़ में कहा कि इंतेख़ाबी नाकामी का हर एक ज़िम्मेदार है।

साथ ही साथ इन्होंने मुतनाज़ा ब्यानात के सिलसिला में किसी का नाम नहीं लिया। साबिक़ रुकन पार्लीमेंट राजेश मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी रियास्ती पार्टी की तंज़ीम को इशारे दे चुके हैं और वाज़िह कर चुके हैं कि यू पी में इनकी जद्द-ओ-जहद जारी रहेगी। मर्कज़ी वुज़रा सलमान ख़ुरशीद, देवी प्रसाद वर्मा और श्री प्रकाश जयसवाल इजलास के बाद ख़ामोश नज़र आ रहे थे।