मोदी आज फिर पटना में, होंगे रियासत के मेहमान

बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार के साथ तनातनी के बावजूद गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी अपनी बिहार सफर के दौरान रियासत हुकूमत के मेहमान होंगे। मोदी रियासत में उनकी रैली के दौरान बम धमाकों में मरने वालों के अहले खाना से मिलने के लिए दो रोज़ा दौरे पर यहां आ रहे हैं।

काबीना सेक्रेट्रिएट महकमा के प्रिन्सिपल सेक्रेटरी ब्रजेश महरोत्रा ने बताया ‘वे एक रियासत के वज़ीरे आला हैं इसलिए वे रियासत के मेहमान होंगे। हेलिकॉप्टर कल रात यहां पहुंचने वाले मोदी बिहार के अपने दो रोजा दौरे के दौरान गुजिशता 27 अक्तूबर को पटना में मुनक्कीद हुंकार रैली के दौरान बम धमाके में मरे छह लोगों के अहले खाना से दो नवंबर को रियासत के अलग-अलग जिलों में जाकर मुलाकात करेंगे।

भाजपा की हुंकार रैली को नरेंद्र मोदी की तरफ से खिताब किए जाने के पहले पटना के गांधी मैदान में हुए सिलसिलेवार धमाकों में छह लोगों की मौत हो गयी थी जबकि 82 दीगर जख्मी हो गए थे। भाजपा ने रैली के दौरान रियासत हुकूमत से सेक्यूरिटी में बरती गयी लापरवाही से लोगों को जानकारी कराने के लिए आज से इन धमाकों में मरने वालों की अस्थि कलश सफर की शुरुआत रियासत के साबिक़ नायब वज़ीरे आला और पार्टी के सीनियर लीडर सुशील कुमार मोदी ने आज सुपौल जिले में वहां के मरने वाले भरत रजक के अहले खाना से मुलाकात की।

नरेंद्र मोदी को बिहार दौरे के दौरान उनके रियासत के मेहमान होने के बारे में पूछे जाने पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। एक रियासत के वज़ीरे आला होने के नाते उन्हें रियासत के मेहमान का दर्जा दिया जाना चाहिए। जदयू के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सियासत मुखालिफ अपनी जगह पर है पर वे (नरेंद्र मोदी) एक रियासत के वज़ीरे आला हैं। रियासत हुकूमत एक वीआईपी के लिए मुकर्रर तमाम सहूलतें उन्हें फराहम कराएगी।