मोदी ने विपक्षी पार्टियों को बताया पाकिस्तान के समान

वाराणसी: प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र की पहली यात्रा पर आए बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के परिसर के भीतर आयोजित एक समारोह में बोलते हुए विपक्षी दलों को बेशर्मी के साथ भ्रष्ट और बेईमान लोगों के पक्ष में खड़ा होने का आरोप लगाया. मोदी ने विपक्ष के लोगों द्वारा संसद के हालिया सत्र की कार्यवाही को बाधित किए जाने की तुलना पाकिस्तान की ओर से सीमा पर की जाने वाली उस गोलीबारी से की, जो वह घुसपैठियों को कवर देने के लिए करता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भोपाल समाचार के अनुसार, नोटबंदी के मुद्दे पर संसद को बाधित करने के मुद्दे पर विपक्ष पर तीखा वार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि विपक्षी दल भ्रष्ट लोगों को बचाने की कोशिश उसी प्रकार कर रहे हैं, जैसे पाकिस्तान आतंकवादियों को सीमा पार करवाने के लिए कवर फायर करता है तथा नोटबंदी कालेधन के साथ-साथ कई लोगों के काले मन को भी उजागर कर देगा.
बीते 8 नवंबर को 500 और 1,000 रुपए के नोट बंद करने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र की पहली यात्रा पर आए प्रधानमंत्री बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के परिसर के भीतर आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे.

वास्तव में मैं इस एक चीज के बारे में नहीं सोच पाया था कि किस निर्लज्जता के साथ कुछ राजनीतिक दल और नेता भ्रष्ट लोगों का बचाव करने आगे आएंगे, लेकिन मैं खुश हूं कि कालेधन के खात्मे के उद्देश्य के साथ शुरू किए गए इस अभियान ने कई काले मन भी बेपर्दा कर दिए गए हैं.
मोदी ने नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोलते रहे विपक्षी दलों को बेशर्मी के साथ भ्रष्ट और बेईमान लोगों के पक्ष में खड़ा बताते हुए उन पर निशाना साधा. मोदी ने विपक्ष के लोगों द्वारा संसद के हालिया सत्र की कार्यवाही को बाधित किए जाने की तुलना पाकिस्तान की ओर से सीमा पर की जाने वाली उस गोलीबारी से की, जो वह घुसपैठियों को कवर देने के लिए करता है.