मोदी पर अपोजिशन का हमला, कब आएंगे अच्छे दिन

मुसलसल बढ रही महंगाई को लेकर अपोजिशन पार्टियों ने मरकज़ी हुकूमत पर एक बार फिर हमला बोला है। वज़ीर ए आज़म नरेन्द्र मोदी पर निशाना लगाते हुए अपोजिशन पार्टी ने कहा कि कब आएंगे अच्छे दिन। मुल्क की सवा सौ करोड जनता अच्छे दिन के इंतेजार में रोज-रोज नई-नई बुरी खबर सुन रही है।

जेडीयू लीडर अली अनवर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि महंगाई कम करने का वादा कर के आए थे लोगों ने इस उम्मीद में वोट दिया की कम होगी, लेकिन हुकूमत में आते ही महंगाई बढ़ना शुरू हो गया है।

आप लीडर आशुतोष ने हुकूमत पर हमला करते हुए कहा कि प्याज के दाम दोगुने हो गए हैं तेल और चीनी के दाम बढे हैं। एक महीने से ज्यादा वक़्त हो गया है हमको हुकूमत बताए की महंगाई क्यों कम नहीं हो रही है हुकूमत को जिस तरह से काम करना चाहिए उस तरह से नहीं कर पा रही है।

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए थे जब हुकूमत ने रेल किराए में भारी बढोतरी की। अब पेट्रोल की कीमतों में एक रूपए 69 की बढ़ोतरी कर सरकार ने आम आदमी को एक और झटका दे दिया है। डीजल के भी दाम 50 पैसे बढ़ गए हैं। ये बढे दाम बीती रात से ही लागू कर दिए गए हैं।

दूसरी तरफ चीनी और प्याज के दाम लोगों को रूला ही रहे हैं। प्याज की बढ़ती कीमत पर अब अपोजिशन पार्टियों को सरकार पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। वहीं वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी ने जरूरी खाने के सामनों को लेकर हालात की मालूमात हासिल किये है।

साथ ही केंद्र ने रियासतों को सप्लाई चेन में जु़डी परेशानी को दूर करने के लिए कहा। इस साल मुल्क में प्याज की बंपर फसल होने के बावजूद खुदरा बाजार में प्याज के दाम में आग लगी हुई है। मुल्क में पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते प्याज के दाम में पांच से दस रूपए तक की बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

प्याज की बढ़ती कीमत पर अब अपोजिशन पार्टियों को सरकार पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। इसलिए अच्छे दिन का नारा अब आवाम को मजाक की तरह लगने लगा है। उसे तो इंतेजार है महंगाई कम होने का।