मोदी बाढ़ देखने नहीं षडयंत्र करने बिहार आ रहे हैं : लालू

रांची : लालू प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश पर बिहार की जनता को ठगने और षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। लालू बोले राजद की रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं. रैली को प्रभावित करना चाहते हैं, लेकिन बिहार की जनता ने कमर कस ली है़ .नीतीश कुमार प्रधानमंत्री को भोज दे रहे हैं. इस भोज में षड्यंत्र होगा़ ही झारखंड, छत्तीसगढ़ और गुजरात चुनाव को लेकर षड्यंत्र रचा जायेगा़  2018 में ही ये लोग पार्लियामेंट का चुनाव कराना चाहते हैं. विधानसभा और लोकसभा का चुनाव एक साथ कराने के फेर में हैं.
लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री बाढ़ देखने बिहार आ रहे हैं. ऊपर हेलीकॉप्टर पर हवा खायेंगे लेकिन जनता पाताल में जा रही है़ इस बात का उन्हें कोई फिक्र नहीं।
बाढ़ में कई लोगों मारेे गए हैैं, खाने खाने को लाल पड़े हैैं   गरीब सड़क पर आ गये हैं.  बिहार सरकार की लापरवाही से बाढ़ आयी है़  नेपाल का बांध टूट गया है़  कई लोग मर गये हैं. सरकार आंकड़ा छिपा रही है़  नीतीश कुमार सूखे हुए जगह पर जा रहे हैं.  पिछले साल भी बाढ़ आयी थी.  प्रधानमंत्री ने बिहार को कुछ नहीं दिया़  सूद तक नहीं मिला़  राजद सुप्रीमो ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पलटू राम बिहार का खजाना लुटवा रहे हैं. सृजन घोटाला कई जिले में हुआ है़  जनता सबका हिसाब लेगी़  खजाना चोर बिहार छोड़ का नारा लगेगा़  बिहार की मिट्टी से ही भाजपा को देश से हटाने की शुरुआत होगी़