मोदी बेईमान है मैं उनकी नस-नस से वाकिफ हूं : मिस्त्री

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी और रियासत उत्तर प्रदेश के पार्टी इंचार्ज मधुसूदन मिस्त्री ने कहा की वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी पर तीखा तब्सिरा किया । उन्होंने कहा कि मोदी बेईमान हैं। बेईमान लफ्ज़ का इस्तेमाल करने की बाबत पूछे जाने पर उन्होंने फिर कहा, मोदी बेईमान हैं और मैं पार्लियामेंट में भी यही कहूंगा।

मोदी की आबाई रियासत गुजरात से ही ताल्लुक रखने वाले मिस्त्री ने सहाफियों से बातचीत में कहा, मैं मोदी के खिलाफ इलेक्शन ल़ड चुका हूं और मैं उनकी नस-नस से मैं वाकिफ हूं।

जब कोई मुझसे मोदी के बारे में सवाल करता है तो मेरा खून खौलने लगता है। उत्तर प्रदेश के जिला व शहर कांग्रेस सदूर की बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब मिस्त्री ने कहा कि मोदी ने जो वादे किए, उनमें से उन्होंने किसी वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने मीडिया पर भी गुस्सा उतारा और कहा कि मीडिया का एक ग्रुप कांग्रेस और उसकी कियादत को जानबूझकर निशाना बना रहा है।

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी ने भाजपा सदर अमित शाह पर भी तंज़ करते हुए कहा, कोई भाजपा से क्यों नहीं पूछता कि तीन महीने जेल में रहने वाला गुजरात का साबिक वज़ीर ए दाखिला भाजपा का सदर कैसे बन गया। उन्होंने मौजूदा सियासी माहौल में इख्लाकियत जैसे लफ्ज़ के मानी खोने पर अफसोस जाहिर करते हुए संगीन सवाल उठाया, अगर कत्ल करने वाला इलेक्शन चुनाव जीत जाए, तो क्या कत्ल का इल्ज़ाम वापस हो जाएगा।