मोदी सरकार के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव: RJD का स्टैंड अभी भी साफ़ नहीं होने से विपक्ष परेशान!

संसद में शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और वोटिंग होनी है। एक तरफ जहां तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को कई विपक्षी दलों का समर्थन मिला है।

वहीं आरजेडी में इस बात को लेकर कंफ्यूजन है कि वह अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में वोट करे या फिर वोटिंग के दौरान सदन से गैरहाजिर रहे? आरजेडी के इसी कन्फ्यूजन से विपक्षी एकता पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

एक निजी चैनल से खास बातचीत में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी पार्टी ने विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन देने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। तेजस्वी ने कहा कि इस पूरे मुद्दे को लेकर वह अन्य विपक्षी पार्टियों से बात करेंगे और शुक्रवार तक ही कोई फैसला लेंगे।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 4 वर्षों में विकास के कोई भी काम नहीं हुआ और अच्छे दिनों का वादा केवल सपना बनकर रह गया है।

तेजस्वी ने कहा कि आज देश में किसान मर रहा है, मजदूर के पास काम नहीं है, युवाओं में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, सभी महत्वपूर्ण संस्थानों में RSS के लोग काबिज है।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार पूरी तरीके से निजी करण की तरफ बढ़ रही है। लाल किले के रख-रखाव को निजी हाथों में देना और एयर इंडिया को बेचना इस बात को बल देता है।