मोदी सरकार बमों के साथ पाकिस्तान की गोलियों का जवाब देगी: अमित शाह

अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भारी पड़ते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि मोदी सरकार बमों के साथ पाकिस्तान की गोलियों का जवाब देगी।

शाह ने यहां रैली को बताया, “ममता हाल ही में मोदी सरकार से बहुत नाराज हो गई हैं। मैं सोच रहा था कि मामला क्या है। बाद में पत्रकारों ने मुझे बताया, वह नाराज है क्योंकि मोदीजी ने पाकिस्तान में प्रवेश किया और आतंकवादियों पर हवाई हमले किए।”

उन्होंने आरोप लगाया कि बनर्जी और कुछ विपक्षी नेताओं जैसे लोगों के लिए जो हवाई हमलों पर सवाल उठा रहे थे, उनके वोट बैंक हासिल करने की तुलना में देश की सुरक्षा कम महत्वपूर्ण थी।

उन्होंने पूछा, “ममता (बनर्जी), राहुल बाबा (गांधी), अखिलेश यादव (पाकिस्तान के साथ) बातचीत करने की बात कर रहे हैं। वह अपने वोट बैंक को खुश करने की कोशिश कर रहे है। पाकिस्तान के आतंकवादियों ने हमारे 40 बहादुर जवानों पर हमला किया और उन्हें मार डाला। उन्हें सजा मिलनी चाहिए या नहीं? क्या आतंकवादियों और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए?”

उन्होंने कहा, “इसका बचाव करना भारत का अधिकार है। और मैं आपको भरोसा दिला सकता हूं कि मोदी सरकार आतंकवादियों को नहीं बख्शेगी। हम पाकिस्तान की गोलियों का जवाब बम से देंगे।”