मोनिका का अबू सलेम से कोई लेना देना नहीं

मुंबई, 29 जून: गैंगस्टर अबू सलेम की महबूबा मोनिका बेदी को अब उससे कोई लेना-देना नहीं रहा है। तभी तो मोनिका सलेम के बाबत पूछे गए सवाल के जवाब में सिर्फ इतना ही कहती हैं कि जिस से उनकी जिंदगी में कोई वास्ता ही नहीं है उस पर वह कोई जवाब नहीं देना चाहती हैं। उनका कहना है कि इस वाकिये से उनका कोई लेना देना नहीं है।

नवंबर 2005 में अबू सलेम के साथ पुर्तगाल से हिंदुस्तान लाई गई मोनिका इन दिनों बॉलीवुड में बेहद खुश हैं। लेकिन उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अबू सलेम फिलहाल अस्पताल में हैं। मुंबई की तलोजा जेल में सलेम के ऊपर एक साथी कैदी ने हमला कर ज़ख़्मी कर दिया था। हालांकि अस्पताल में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। इससे पहले आर्थर रोड़ जेल में भी सलेम पर हमला किया गया था।

बॉलीवुड में खुश मोनिका को अब अबू सलेम से कोई लेना देना नहीं है यानी ज़ख्मी हालत में अस्पताल पहुंचे सलेम से उन्हें कोई मतलब नहीं रहा है। उनका कहना है कि जिसका उनकी जिंदगी में कोई रोल नहीं है वह उसपर पूछे गए किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में उन्होंने कई अच्छे किरदार निभाए हैं और वह खुश हैं।

25 हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी मोनिका का कहना है कि बॉलीवुड में अलग-अलग किरदार निभाना उनके लिए किसी चैलेंज से भरा नहीं है। इसमें उन्हें मजा आ रहा है। मोनिका फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म सरस्वतीचंद्र में एक नेगेटिव रोल निभा रही हैं।