मो सलाह को चेचन्या की मानद नागरिकता से सम्मानित किया गया

चेचन्या नेता रमजान कद्रोव ने मिस्र की विश्व कप टीम को अलविदा कहने के लिए आयोजित एक भोज में स्ट्राइकर मोहम्मद सलाह को शुक्रवार को मानद नागरिकता प्रदान की। खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के लिए अपने आधार के रूप में रूसी क्षेत्र की राजधानी, ग्रोजनी को अपनाया।

मिस्र के फुटबॉल एसोसिएशन ने कहा कि भोज ग्रोजनी में रमजान कद्रोव के राष्ट्रपति महल में आयोजित किया गया था। यह दो हफ्तों में तीसरा समय है, चेचन नेता जो एक उत्सुक खेल प्रशंसक हैं उन्होंने 26 वर्षीय लिवरपूल स्ट्राइकर सलाह के लिए अपनी प्रशंसा दिखायी है।

रमजान कद्रोव 10 जून को ग्रोजनी में मिस्र के पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया था। लगभग 30 मिनट के बाद वह टीम के होटल में चले गए जहां सलाह कंधे की चोट की देखभाल कर रहा था, अपने कमरे में आराम कर रहा था।

चेचन नेता ने सलाह से स्टेडियम में वापस जाने के लिए कहा, जहां दोनों ने एक तस्वीरें भी खिचाई और मिस्र के अभ्यास को देखकर प्रशंसकों को बधाई दी।

एफए के मुताबिक, चेचन “नेतृत्व” ने सलाह के 26 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए 15 जून को टीम होटल में एक बड़ा केक भेजा था। टीम वोल्गोग्राड शनिवार को ग्रोजनी छोड़ रहे है, जहां वे सोमवार को अपने अंतिम समूह मैच में सऊदी अरब से खेलेंगे। दोनों टीमों को पहले से ही विश्व कप से हटा दिया गया है।