युसूफ पठान ने अपनी शादी पर किया बड़ा खुलासा, फैंस जानकर रह जायेंगे दंग!

सनरइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल सीजन-11 का 51वां मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। SRH प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं बैंगलोर की टीम इस मैच में हैदराबाद को हरा कर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की कोशिश करेगी।

YouTube video

हैदराबाद की टीम आईपीएल सीजन-11 में शुरू से ही शानदार प्रदर्शन दिखा रही है और विपक्षी टीम को एक के बाद एक मुकबलें में हरा कर अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की कर चुकी है।
https://youtu.be/VEYR7o1jEQo
दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले से पहले हैदराबाद के कुछ खिलाड़ियों ने मैदान के बाहर जमकर मस्ती की। रेडियो 93.5 की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में इन खिलाड़ियों ने शिरकत की और फिर जमकर मस्ती की। हैदराबाद की और से सिद्धार्थ कौल, युसूफ पठान और युसूफ पठान इस कार्यक्रम में प्रस्तूत थे।

कार्यक्रम के दौरान युसूफ पठान ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ रोमांचक बातें शेयर की। कार्यक्रम के होस्ट ने युसूफ से उनकी शादी को लेकर पुछा की शादी वाले दिन आप कैसा फिल कर रहे थे तो उन्होंने इसका जवाब दिया की मैं शादी वाले दिन काफी नर्वश था।

उन्होंने बताया कि शादी वाले दिन उन्होंने इरफान को बिरयानी रखने के लिए कहा था और उनकी बात सुनकर इरफान ने उनके कमरे में बिरयानी रखा दी लेकिन वो शादी को लेकर इतने ज्यादा ही नर्वश थे कि उन्होंने पूरे दिन कुछ खाया ही नहीं। जिसकी वजह से उनको भूखा रहना पड़ा था।

युसूफ का ये जवाब सुनकर फैंस जमकर हंसने लगे और जोर-जोर से तालियां बजाने लगे। बता दें कि युसूफ पठान ने 27 मार्च 2013 को मुंबई में रहने वाली आफरीन खान के साथ निकाह कर लिया। आफरीन वड़ोदरा में फिजियोथेरपिस्ट हैं।

साभार- ‘edunia’