यूपीए मुत्तहिद तमाम 14 सीट पर जीतेंगे : हेमंत

बरहरवा में झामुमो उम्मीदवार विजय हांसदा के रिहाइशगाह पर मुनक्कीद मुश्तरका प्रेस कांफ्रेंस में हेमंत सोरेन ने कहा : झारखंड में नरेंद्र मोदी का कोई भी लहर नहीं है। यहां की आवाम सिर्फ अमन व चैन के लिए वोट करेगी। रियासत भर में यूपीए में शामिल तमाम पार्टी के ओहदेदार और कारकुनान यूपीए इत्तिहाद पार्टी के तमाम उम्मीदवार को जिताने का काम करेंगे। यूपीए इत्तिहाद दल में हुए इत्तिहाद को लेकर रियासत के तमाम 14 सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर कोई तनाज़ा नहीं है। हम सभी सीटों पर जीतेंगे।

झारखंड में यूपीए इत्तिहाद के तहत राजमहल लोकसभा हल्का से विजय हांसदा को उम्मीदवार के तौर में खड़ा किया है। गोड्डा में हेमंत ने कहा कि राहुल गांधी के प्रोग्राम को ऐतिहासिक बनाया जायेगा।

आलमगीर करेंगे इत्तिहाद पर अमल : बीके हरिप्रसाद

राजमहल लोक सभा हल्का से साबिक़ स्पीकर आलमगीर आलम के नाराजगी के सवाल पर कांग्रेस के रियासती इंचार्ज बीके हरिप्रसाद ने वाजेह कहा कि आलमगीर आलम यूपीए इत्तिहाद पर अमल करते हुए यूपीए उम्मीदवार के हक़ में तबलिग भी करेंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस एक डिसिप्लिन पार्टी है। यहां पार्टी के मरकज़ी सदर सोनिया गांधी की हिदायत पर अमल होता है। वहीं गोड्डा में हरिप्रसाद ने कहा कि आज तक मुल्क में जो भी तरक़्क़ी हुआ है, वह कांग्रेस की देन है।