यूपी: अज्ञात हमलावर ने की सपा नेता की गोली मारकर हत्या

प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों के हौसले अब भी बुलंद हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है। यहां पर समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। घटना के संबंध में संभल के एसपी ने कहा कि एक अज्ञात हमलावर ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के आवस पर गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। मृतक का नाम चंद्रपाल माली बताया जा रहा है और वह प्लाटिंग का काम करता था।

खबरों से मिली जानकारी के मुतबाकि गोली की आवाज सुनकार नौकर दौड़कर बाहर आया और उसने आरोपी को पकड़ लिया। लेकिन इसी दौरान पास आई मृतक की पत्नी सोनी ने नौकर के कंधे पर काट लिया जिस वहज से आरोपी भागने में फरार हो गया।

मृतक की पत्नी सोनी को अपनी सफाई में कहना है कि जब वह बाथरूम से बाहर तो नौकर ने उसे धक्का दे दिया था। इसी बीच आरोपी भागने में फरार हो गया। पुलिस दोनों से इस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

बता दें कि योगी सरकार प्रदेश में अपराधियों के हौसलों को पस्त करने के प्रदेश को क्राइम से मुक्त करने के लिए लगातार एनकाउंटर कर रही है।