यूपी के फतेहपुर में पटाखा फोड़ने के विवाद में युवक की पीट- पीटकर हत्या

फतेहपुर: दिवाली के दिन उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौली गांव में खुशियों का त्यौहार मातम में बदल गया. बिसौली गांव में पटाखा फोड़ने के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में हुई मारपीट में दबंगो ने लाठी डंडों से पीट पीटकर एक युवक की हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में अफरा तफरी का महौल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को लेकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो का इलाज चल रहा है.

 

घायल शख्स ने बताया कि हम सभी बड़े हो धूम धाम से दीपावली मना रहे थे. आशिर्वाद लेने के लिए मृतक दूसरे पक्ष के एक आदमी के पैर छूने गया तभी उसने लाठी डंडों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं इस बारे में डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के डॉक्टर कहना है कि पुलिस तीन लोगों को हॉस्पिटल लेकर आई थी जिसमे एक कि मौत हो चुकी है दो लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है.

 

इलाके के एसपी ने बताया कि नशे में धुत्त दो पड़ोसी आपस मे भीड़े गए थे. जिसमें एक की मौत हो गई, चार लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है. पूछताछ चल रही है, परिजनों की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी.