यूपी- थाने के बाहर धरने पर बैठे भाजपा विधायक, बोले- दरोगा-सिपाही लेते हैं घूस

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बलदेव क्षेत्र के विधायक महावन थाने में पीड़ितों की सुनवाई न होने के मुद्दे को लेकर थाने में धरने पर बैठ गए. देर रात उनकी हालत खराब होने पर जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

बलदेव क्षेत्र के भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के अनुसार उनके क्षेत्र के कई पीड़ित व्यक्ति लंबे समय से शिकायत कर रहे थे कि महाजन थाने में उनकी शिकायतों पर सुनवाई नहीं की जा रही और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार से मुलाकात के बाद वहाँ से भी कोई संतुष्टिपरक कार्यवाही नहीं हुई है. विधायक का कहना है कि जब लंबे समय तक क्षेत्र के लोगों की शिकायतों पर सुनवाई नहीं हुई तब रविवार की शाम पीड़ितों ने थाने पर धरना देकर अपनी मांग रखने का प्रयास किया. जिसमें उन्हें भी उनका समर्थन देने के लिए पार्टी के मंडल अध्यक्षों एवं महामंत्री सहित कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठना पड़ा.

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई
देर रात तक धरने पर बैठने के कारण उनका स्वास्थ्य खराब हो गया. इस बीच, उनकी माँग पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र एवं एसएसपी पहलू कुमार और मौके पर पहुंचे और उन्हें समझा-बुझा धरना समाप्त करा लिया. परंतु, इस बीच विधायक का रक्तचाप बढ़ जाने के चलते उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें आज सुबह छुट्टी दे दी गयी. अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि विधायक अथवा पीड़ित पक्ष जिस भी माध्यम से चाहें लिखित शिकायत उपलब्ध कराएँगे, तुरंत जरूरी कार्यवाही कराई जाएगी.