यूपी: नाबालिग से 3 साल तक करते रहे गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक नाबालिग बच्ची के साथ तीन साल तक गैंगरेप किए जाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया है. यह वायरल वीडियो जब पीड़िता के परिजनों तक पहुंचा तब जाकर पीड़िता की आपबीती उन्हें पता चली.

यह घटना हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र की है. आरोपियों ने पीड़िता का यह अश्लील वीडियो काफी पहले बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे तीन साल तक पीड़िता का रेप करते रहे.

हमीरपुर के SP दिनेश कुमार ने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवकों ने बारहवीं की परीक्षा दे चुकी एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पहली बार पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया.
इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों युवकों ने कई बार पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, आखिरी बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ रेप किया और बाद में उसका अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

परिजनों तक जब वायरल वीडियो पहुंचा तो उन्होंने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. SP ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थीं और अगले ही दिन शनिवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों- हिमांशु राजपूत, पप्पू अनुरागी और अंतरेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया