यूसुफ़ और गंभीर की सी आर एफ़ पी जवानों से मुलाक़ात

राय पूर 01 मई : दिफ़ाई चम्पियन कोलकता नाईट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ यहां बटालय‌न 65 सेंटर्ल रिज़र्व पुलिस फ़ोर्स ( सी आर पी एफ़ ) के नौजवानों से मुलाक़ात की।

उनकी ख़िदमात को ख़िराज-ए-तहिसीन पेश किया। यहां सी आर पी एफ़ नौजवानों से ख़िताब के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि बराए मेहरबानी हमारा आप के साथ मुलाकात‌ ना करें क्यों कि आप का काम काफ़ी सख़्त होता है आप मुल्क की हिफ़ाज़त करते हैं।

उन्होंने मज़ीद कहा कि ये मेरे लिए एज़ाज़ है कि में आज आप के साथ मौजूद हूँ। महफ़िल में उस वक़्त पुरजोश माहौल देखा गया जब ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बोरिल बरेटली ने हिन्दी में ख़िताब का आग़ाज़ करते हुए कहा कि नमस्कार , आप कैसे हो? इसके बाद उन्होंने आशा भोस्ले के साथ अपना वो गीत गाया जिसके बोल में तुम्हारा हूँ, तुम्हारा ही रहूँगा।

खिलाड़ियों के साथ सवाल जवाब के मौके पर उन नौजवान ने यूसुफ़ पठान को मुख़ातब करते हुए कहा कि यूसुफ़ जी, काफ़ी अर्सा होगया, आप के बैट से चौके छक्के देखे हुए बहुत दिन होगया, हम ये जानना चाहेंगे कि कब आप फिर से रंस‌ बनाएंगे। उस नौजवान के सवाल का जवाब देते हुए यूसुफ़ पठान ने सिर्फ़ इतना कहा कि बहुत जल्द।

वाज़ह रहे कि कोलकता नाईट राइडर्स के बैटस्मेन यूसुफ़ पठान का चालू सीज़न में मुज़ाहरे इंतिहाई खराब‌ है। जिससे ना सिर्फ़ यूसुफ़ पठान का एतिमाद बेज्जती हो रहा है बल्कि टीम की मुहिम को भी काफ़ी नुक़्सान हो रहा है। यूसुफ़ पठान के खराब‌ मुज़ाहिरों की वजह से टीम के दीगर बैटस्मेनों पर भी दबाव‌ बढ़ रहा है क्यों कि यूसुफ़ पठान एक ऐसे खिलाड़ी है जोकि तन्हा मुक़ाबले के नतीजा को अपनी टीम के हक़ में कर सकते हैं।