योगी राज में नहीं मिला इंसाफ़ तो 14 साल की गैंगरेप पीड़िता भूख हड़ताल पर बैठी

योगी राज में ब गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिलने पर भूख हड़ताल कर धरने पर बैठ गई. पीड़िता की उम्र सिर्फ 14 साल है. मामले में अब तक दो ही आरोपी अरेस्ट हुए, लेकिन बाकी तीन अरेस्ट नहीं हुए. इस पर गैंग रेप पीड़िता भूख हड़ताल पर बैठ गई. वह बरेली के डीएम ऑफिस में बैनर लगाकर बैठी है.

दो माह पहले पांच ने किया था गैंगरेप
मामला बरेली का है. पीड़िता के साथ करीब दो माह पहले पांच लोगों ने गैंगरेप किया था. उसकी उम्र सिर्फ 14 साल है. पीड़िता ने पाँचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने इनमें से दो आरोपियों को कार्रवाई कर अरेस्ट कर लिया, लेकिन दो माह बीतने के बाद भी बाकी तीन आरोपी अरेस्ट नहीं किए गए. पीड़िता ने इसका विरोध करने की ठान ली और वह बरेली के डीएम के ऑफिस से पहुँच कर धरने पर बैठ गई. उसने एक बैनर भी लगाया, जिसमें आरोपियों के अरेस्ट नहीं होने की बात कही गई. पीड़िता ने बताया कि वह भूख हड़ताल कर रही है. उसके साथ पांच लोगों ने दरिंदगी की थी. इनमें से अब तक सिर्फ दो ही क्यों अरेस्ट हुए. तीन क्यों खुलेआम घूम रहे हैं.

पुलिस पर कोताही बरतने का आरोप
पीड़िता ने बताया कि आरोपियों के खुलेआम घूमने से उसे खतरा है. उसे न्याय क्यों नहीं मिल रहा है. पुलिस आरोपियों को अरेस्ट करने में कोताही क्यों बरत रही है. पीड़िता के साथ उसके परिवार की महिलाएं व अन्य परिजन भी धरने पर हैं. पीड़िता ने कहा कि न्याय नहीं मिलने तक वह इसी तरह विरोध करेगी. वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि मामले में कार्रवाई की गई है. बाकी तीनों आरोपियों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.