रजनी कांत के साथ काम करना ख़ुश क़िस्मती : दीपीका

मुंबई, 26 दिसंबर: ( आईएएनएस) अदाकारा दीपीका पडूकोन ख़ुद को ख़ुशकिसमत तसव्वुर करती हैं कि उन्हें तमिल सुपर स्टार रजनी कांत के साथ ‘Kochadaiyaan’ में काम करने का मौक़ा मिला । दीपीका ने कहा कि रजनी कांत एक मुनकसिर‍ अल-मिज़ाज शख़्स हैं ।

आई ए एन एस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रजनी कांत जी के साथ शूटिंग इख्तेताम पज़ीर हो चुकी है । रजनी कांत की तारीफ़ करने वालों की कमी नहीं है और सबकी तारीफों का अंदाज़ अलग अलग है । रजनी कांत कैसे हैं ये जानने के लिए आपका उनसे मिलना बहुत ज़रूरी है ।

मैंने अपने काम के तईं रजनी कांत जैसा संजीदा और पुराज़म शख़्स नहीं देखा । में हक़ीक़ीतन बहुत ख़ुशकिसमत हूँ । ‘Kochadaiyaan’ की डायरेक्शन रजनी कांत की बेटी सौंदर्या ने दी है । उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के इलावा जुनूबी हिंद की कोई फ़िल्म उनके पास नहीं है और आइन्दा छः माह तक भी इसके कोई इम्कानात नहीं हैं ।

अलबत्ता ये ज़रूर कह सकती हूँ कि जुनूबी हिंद में अदाकारा को कुछ कर दिखाने का बहुत मौक़ा मिलता है । फ़िल्मी दुनिया में इनका अब तक का सफ़र इतमीनान बख्श है । याद रहे कि 26 साला दीपीका पडूकोन ने अपने फ़िल्मी करीयर का आग़ाज़ 2007 में शाहरुख ख़ान की फ़िल्म ओम शांति ओम से किया था ।