रमज़ान के महिने में इस वजह से होना पड़ा अभिनेत्री हिना खान को शर्मिंदा!

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान आये दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है, गौरतलब है कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है।

हर बार की तरह इस बार भी हिना खान ने हाल ही में अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है वहीं उनके फैन्स भी इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे है इस तस्वीर में हिना खान का अंदाज़ काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है।

पिछली बार हिना खान ने बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। रमज़ान के पवित्र महीने में छोटे कपडे पहनने पर हिना खान को फैंस ने आड़े हाथ लिया था।

वहीं हिना खान का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। गौरतलब है कि हिना खान टीवी दुनिया की जाने मानी अभिनेत्री है जो अपनी एक ख़ास पहचान रखती है।

View this post on Instagram

How bout this 😎 tracks- @fashion_wardrobe3

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चि टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान आये दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है, गौरतलब है कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी त शो ‘ये रिश्ता का क्या कहलाता है’ के जरिये की थी इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

View this post on Instagram

One more ☺️

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इसके बाद वह बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी और उनके सितारे काफी बुलंद हो गए इस शो के माध्यम से वह काफी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई और आज उन्हें फिल्मो के ऑफर मिलने लगे है अब आप जल्द ही हिना खान को बड़े परदे पर देख पाएंगे। खबरों की माने तो इन दिनों हिना खान अपनी शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ की शूटिंग में व्यस्त है।