रहज़नों की बैन रियासती टोली गिरफ़्तार सोना बरामद

हैदराबाद 30 जून:कमिशनर टास्क फ़ोर्स साउथ ज़ोन टीम और संतोषनगर पुलिस की मुशतर्का कार्रवाई ने तीन बैन रियासती आदी रहज़नों की टोली को गिरफ़्तार करलिया गया और उनके क़बजे से मस्रूक़ा तिलाई जे़वरात और मोटर साईकलें बरामद करली गई।

पुलिस के बमूजब सय्यद अफ़रोज़ अली अपने दो साथीयों साद अज़ीम अहमदुद्दीन उर्फ़ लंबू अज़ीम और मुहम्मद पाशाह उर्फ़ समीर की मदद से पार्क की हुई गाड़ीयों को नक़ली चाबीयों की मदद से खोल कर उन का सरका किया करते और बादअज़ां इन मस्रूक़ा मोटर साइकिलों को रहज़नी में इस्तेमाल करते थे।

गिरफ़्तार मुल्ज़िमीन राह चलती ख़वातीन को निशाना बनाते हुए उनके गले से तिलाई चैन उड़ा लिया करते थे। पुलिस ने बताया कि मज़कूरा टोली की जुमला 7 वारदातें अंजाम दी थीं जिन में हैदराबाद और ज़िला महबूबनगर भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ़्तार मुल्ज़िमीन दिन के औक़ात क़ुफ़ल शिकनी के ज़रीये मकानात में सरके किया करते थे। तीन माह पहले जेल से रिहाई के बाद वो दुबारा सरगर्म होगए और पुर ताय्युश ज़िंदगी बसर करने के लिए रहज़ी से हासिल करदा रक़म का इस्तेमाल किया करते थे। पुलिस ने गिरफ़्तार अफ़राद के क़बजे से 13 तोले तिलाई जे़वरात दो मोटर साइकिलें ज़बत करली।