राज ठाकरे के लिए आमिर खान ने रखी ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुंबई: फिल्म ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर मंगलवार रात आमिर खान ने बॉलीवुड के मशहूर सितारों और नामचीन लोगों को बुलाया. इस मौके पर राज ठाकरे, डैनी डेन्जोंगपा, सचिन तेंडुलकर, अनिल कपूर मौजूद थे. इसके अलावा महावीर फोगाट के परिवार को भी विशेष रूप से बुलाया गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्टर के हवाले से, आमिर खान ने बताया है कि राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर दोनों को ही फिल्म काफी पसंद आई है. खान ने कहा कि उन्होंने अपने खास दोस्तों को अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट किया. जिसमे अनिल कपूर, बेटे हर्षवर्धन कपूर और भतीजे अर्जुन कपूर के साथ पहुंचे थे. वहीं अन्य सेलेबस की बात की जाए तो आमिर खान की पत्नी किरण राव, डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, तुषार कपूर, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और डायरेक्टर नितेश तिवारी भी स्क्रीनिंग पर नजर आए.

आपको बता दें आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल की स्क्रीनिंग करना शुरू कर दिया है. जिसमे खास सेलेब्स राज ठाकरे और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजिल और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ पहुंचे थे. फिल्म देखने के बाद सचिन और राज ठाकरे दोनों में से किसी ने भी मीडिया से बात नहीं की.