राज ठाकरे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना हैं- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने के लिए मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर हमला बोला। उन्होंने शनिवार को कहा कि वह बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना हैं।

भाजपा उम्मीदवार प्रताप पाटिल चिखलीकर के पक्ष में नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फडणवीस ने मनसे के बारे में कहा कि वह उनसे (‘उम्मीदवार नसलेली सेना- उम्मीदवार रहित पार्टी) बन गई है। उन्होंने कहा, राज ठाकरे दूसरे की शादी में नाच रहे हैं।

मनसे प्रमुख ने शुक्रवार को नांदेड़ में एक रैली में कहा था कि महाराष्ट्र में सूखे की स्थिति तनावपूर्ण है।  उसके क्षेत्र पानी के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन गोदावरी नदी के पानी को गुजरात की तरफ मोड़ने का षड्यंत्र रचा। ठाकरे ने यह भी आरोप लगाया कि फडणवीस थोपे गए मुख्यमंत्री हैं।

आचार संहिता मामले में फडणवीस को क्लीन चिट

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को आचार संहिता उल्लंघन के उस मामले में क्लीन चिट मिल गई है, जिसकी जानकारी जिला निर्वाचन कार्यालय को दी गई थी। मुंबई शहर के कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी शिवाजी जोंधले ने कहा कि हमने शिकायत की जांच की, लेकिन हमें कोई ठोस सबूत नहीं मिले। हमें सूचित किया गया था कि मुख्यमंत्री प्रत्येक दिन अपने आवास पर काफी आगंतुकों से मिलते हैं, लेकिन यह कोई उल्लंघन नहीं है। यदि ऐसी कोई बैठक हुई भी तो उसे साबित करना बहुत मुश्किल है क्योंकि कोई रिकार्ड नहीं हैं।