राशन कार्ड्स के लिए मंजूरा लिस्ट में गलतियाँ

निज़ाम आबाद 08 डसमबर ( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़ ) पहले मरहले के रचा बंडा प्रोग्राम में राशन कार्ड्स केलिए दाख़िल कि ए गए दरख़ास्त गज़ारोंव की राशन कार्ड्स की मंज़ूरी अमल में लाते हुए लिस्ट जारी की गई और इस लिस्ट में फ़ाश गलतीयां नज़र आई । डीवीझ़न नंबर 20 के राशन दूकान नंबर 15, 16, 17, 70 में जारी करदा राशन कार्ड लिस्ट में फ़ाश गलतीयां सामने आई ।
फ़ीर प्राइज़ शाप नंबर 70 की लिस्ट में मुहम्मद अली क़ुरैशी के वालिद का एरोलामलीश , ए अश्वनी के वालिद का नाम शकील ख़ान , संध्या रानी के वालिद का नाम असलम ख़ान , रवी कुमार के वालिद का नाम शेख़ महमूद दर्ज किया गया । इस तरह उन शॉप्स के इलाक़ा में जारी करदा लिस्ट पर नज़र डाली गई तो ना सिर्फ वालिद का नाम बल्कि इस्तिफ़ादा कुनुन्दगान का नाम भी ग़लत पाया गया । हुकूमत की जानिब से जारी करदा राशन कार्ड्स कई सहूलतों केलिए फ़ायदेमंद है

। लेकिन ओहदेदारों की लापरवाही की वजह से इस्तिफ़ादा कुनुन्दगान केलिए मुश्किलात हो रही हैं। लिहाज़ा ओहदेदार इन चीज़ों पर नज़र डालते हुए इन ग़लतीयों को दरुस्त करते हुए राशन कार्ड्स जारी करने इस्तिफ़ादा कुनुन्दगान की जानिब से ज़िला इंतिज़ामीया से पर ज़ोर मुतालिबा किया जा रहा है.