राहुल गांधी के समारोह में उद्योगपतियों के बीच पहुँची चंद्रबाबू नायडू की बहू!

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की बहू एन ब्रह्मनी उन उद्योगपतियों में से एक थीं जिन्होंने मंगलवार को हैदराबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संबोधित सीईओ की एक बैठक में भाग लिया था।

ब्राह्मणी और आंध्र प्रदेश कैबिनेट मंत्री एन लोकेश की उपस्थिति में, टीडीपी सांसद टीजी वेंकटेश के बेटे टीजी भारथ और हालिया राजनीतिक विकास के मुताबिक टीडीपी के करीब माना जाने वाला कुछ उद्योगपति महत्वपूर्ण थे।

भारथ ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी ने वादा किया था कि अगर केंद्र में सत्ता में वोट दिया जाए तो कांग्रेस आंध्र प्रदेश को आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी की स्थिति प्रदान करेगी।

मार्च में, टीडीपी ने बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को विशेष दर्जा देने से इंकार कर दिया। इसके बाद, नायडू ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राहुल गांधी के साथ मंच साझा किए थे।

पिछले महीने, कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ टीडीपी द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को भी समर्थन दिया था। उद्योगपतियों के साथ बातचीत के दौरान, राहुल गांधी ने अपनी दृष्टि साझा की और वह उद्योग, विशेष रूप से छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए क्या करने की योजना बना रहा है।

उन्होंने नोट किया कि नोटबंदी और माल और सेवा कर (जीएसटी) ने उद्योग को झटका लगाया था। भरत के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष ने जीएसटी के कार्यान्वयन में सुधार करने और उद्योग की चिंताओं को संबोधित करने का वादा किया।

राहुल गांधी ने व्यापार करने की अधिक आसानी के लिए पारदर्शिता लाने का भी वादा किया।

अग्रणी तेलुगु फिल्म निर्माता डी सुरेश बाबू, जो भी मौजूद थे, ने कहा कि यह एक सकारात्मक बातचीत थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की दृष्टि और विचार अच्छी है।