राहुल गांधी के हमले से बीजेपी में खलबली, मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा ‘पप्पू’!

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से केंद्र सरकार पर हमले के बाद बीजेपी के नेता लगातार पलटवार कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ‘जिस व्यक्ति का पप्पू से लेकर गप्पू तक का सफर झूठे का झुनझुना लेकर के शुरू हुआ हो, वह इस तरह की बहकी-बहकी, बेसुरी और बेहूदा बातें करेगा।

घोटालो के गुरु घंटालों को हर टाइम घोटाला ही नजर आएगा। देश का विकास, प्रगति और सुषासन नहीं। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी वाले आरोपों पर जवाब देने के बजाय राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमले कर खुद का बचाना चाहती है। नकवी इससे पहले भी राहुल गांधी को पप्पू कहकर संबोधित करते रहे हैं।

राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा लगता है कि जेटली के ‘बॉस’ ने जेपीसी के लिए मना कर दिया क्योंकि वो जनता का सामना करने को लेकर डरे हुए हैं।

जेपीसी पर जवाब के लिए जेटली को दी गई 24 घंटे की ‘समयसीमा’ खत्म होने के बाद गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय जेटली जी, मुझे लगता है कि आपके बॉस ने ‘ग्रेट राफेल रॉबरी’ पर जेपीसी गठित करने से मना कर दिया? छिपाने के लिए बहुत कुछ है, इतना डरे हैं कि लोगों का सामना नहीं कर सकते।

मुझे ऐसा लगता है….’’ इससे कुछ घंटे पहले गांधी ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘प्रिय जेटली जी, राफेल की जांच के लिए जेपीसी के गठन के संदर्भ में आपकी समयसीमा खत्म होने में छह घंटे बचे हैं।