रियास्ती पुलिस ,यसीन भटकल से पूछगिछ करेगी

गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क जुड़वां बम धमाकों केस में मुबयना तौर पर शमिल इंडियन मुजाहिदीन का बानी यासीन भटकल जिसे इंटेलिजेंस हलक़े में वाई बी के नाम से जाना जाता है को इंडो नेपाल सरहद पर गिरफ़्तार किए जाने की इत्तेला पर रियासत की काउंटर इंटेलिजेंस सेल की एक आला सतही टीम दिल्ली के लिए रवाना होगई है।

बावसूक़ ज़राए ने बताया कि इंटेलिजेंस ब्यूरो की तरफ से गिरफ़्तार किए गए यासीन भटकल से पूछगिछ के लिए रवाना होने वाली काउंटर इंटेलिजेंस सेल टीम में आला ओहदेदार भी शामिल हैं।

बताया जाता हैके अगस्ट साल 2007 में पेश आए जुड़वां बम धमाकों में मुबयना तौर पर शमिल यासीन भटकल के ख़िलाफ़ काउंटर इंटेलिजेंस ने हैदराबाद की अदालत में चार्ज शीट दाख़िल की थी जिस में उसे मफ़रूर बताया गया था जबकि जारीया साल 21 फ़बरोरी को दिलसुखनगर में पेश आए दो बम धमाकों में भी यासीन भटकल के शमिल् होने के शुबा के पेश नज़र नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजंसी भी इस केस के सिलसिले में यासीन भटकल को अपनी हिरासत में लेकर इस से पूछताछ करेगी।

आला ज़राए ने बताया कि यासीन भटकल को दिलसुखनगर बम धमाका के बाद एक ख़लीजी मुल्क में पाए जाने पर हिंदुस्तान की सिक्योरिटी एजंसियों ने इस के गर्द अपना घेरा तंग करते हुए उसे अपनी हिरासत में लेकर नेपाल मुंतक़िल किया और इंडो नेपाल सरहद के करीब शुमाली बिहार में गिरफ़्तारी का एलान किया।