रूस और डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाने वाली मॉडल सेक्स स्कैंडल में गिरफ्तार

रूस पर डोनाल्ड ट्रंप की मदद करने का आरोप लगाने वाली मॉडल अंतासिया वाशुकेविच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस मॉडल ने दावा किया था कि डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव जिताने के लिए रूस का हाथ है। उन्होंने कहा था कि उनके पास इसके पुख्ता सबूत भी हैं।

मॉडल अंतासिया वाशुकेविच पर थाईलैंड में सेक्स ट्रेनिंग कोर्स शुरू करने का आरोप है। इस मामले में वह मंगलवार को कोर्ट में भी पेश हो चुकी हैं। बेलारूस की रहने वाली यह मॉडल अपनी सेल्फियां लेने के लिए भी काफी चर्चा में रहती है।

बता दें कि पुलिस ने पिछले साल थाईलैंड के पटाया में समुद्र किनारे एक रिसोर्ट में छापा मारा था। उस वक्त मॉडल और उसके 6 सहयोगियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस मामले में फंसने के बाद अंतासिया रूस के एल्यूमीनियम टाइकून ओलेग डेरिपास्का के साथ थाईलैंड चली गई थीं। ओलेग अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पूर्व चुनाव अभियान निदेशक पॉल मनाफोर्ट के सहयोगी रह चुके हैं।

फिलहाल गिरफ्तारी के बाद अंतासिया ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार कराने के लिए पैसे दिए गए हैं। उन्हेंने कहा कि अब उन्हें साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है। उनके सहयोगियों का कहना है कि सेमिनार में रोमांस और रिलेशनशिप से संबंधित सुझाव दिए जा रहे थे। अंतासिया को शक है कि अब उन्हें वापस रूस भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के पीछे अमेरिका का हाथ है।