रेलवे ठेकेदार पर कातिलाना हमला, बाल बाल बचे

बोकारो 27 मई : जरायम पेशों ने बोकारो पुलिस को खुला चैलेंज देते हुए रेलवे ठेकेदार पप्पू सिंह के सेक्टर-12 वाक़ेय क्वार्टर पर बम फ़ेंक कर दूसरी मर्तबा दहशत फ़ैलाने की कोशिश की है। इस से कब्ल 6 फ़रवरी को पिस्तौल दिखा कर दहसत पैदा करने की कोशिश की गई थी। इत्तेफाक से बम फटा नहीं था और फ़िलहाल रेलवे ठेकेदार अपने कुनबे के साथ महफूज़ है। ये वाकिया गुजिस्ता रात साढ़े 11 बजे पेश आया।

ठ्केदार अपने काम से फुर्सत पाने के बाद क्वार्टर अहाता में थे। इतने में शर पसंद बम फेंक कर वहां से फरार हो गए। खौफ जदा ठेकेदार ने फ़ौरन बोकारो जोनल आईजी मुरारी लाल मीणा और एसपी बोकारो कुलदीप को फ़ोन पर वाकिया के इत्तेला दी। वाकिया से कुछ मीटर की दुरी पर मौजूद मुकामी पुलिस जाये वाक़ेय पर पहुंच गई और रेलवे ठेकेदार से पूछगछ के बाद बम को बरामद कर के इसे नकारह किया। इधर वाकिया के बाद ठेकेदार ने बोकारो एसपी से आज मुलाकात की कोशश की लेकिन उन से मुलाक़ात नहीं हो पाई।

मुकामी पुलिस 6 फ़रवरी के वाकिया को जोड़ते हुए ताफ्सिशी करवाई में मसरूफ हो गई है। दूसरी जानिब 24 दिसम्बर 2012 को रेलवे ठेकेदार पप्पू सिंह को खतरनाक जरायम पेशा अमित चौधरी ने फ़ोन करके आदरह डिविजन में 26 दिसम्बर 2012 को होने वाले रेलवे टेंडर में हिस्सा लेने से रोक दिया था लिकिन बोकारो एसपी कुलदीप दिवेदी के जरिये सिक्यूरिटी की यकीन देहानी के बाद ठेकेदार ने टेंडर दल था।