रेलवे रिक्रूटमेंट इमतेहान में हाईटेक नक़ल नवीसी

साइबराबाद पुलिस ने रेलवे रिक्रूटमेंट सेल इमतेहानात में बड़े पैमाने पर हाईटेक नक़ल नवीसी के रियाकट को बेनकाब करते हुए 30 अफ़राद बिशमोल 10 उम्मीदवारों को गिरफ़्तार करलिया और उनके क़बज़े से असरी आलात-ओ-इलेक्ट्रॉनिक अशीया बरामद करलिया।

तफ़सीलात के बमूजब जुनूबी हिंद के 6 डीवीझ़नस में महिकमा रेलवे की तरफ से रेलवे रिक्रूटमेंट सेल ग्रुप D इमतेहानात का इनइक़ाद हुआ था जिस में सिकंदराबाद , हैदराबाद , गुंटूर , विजयवाड़ा और नांदेड़ में क़ायम किए गए सेंटरस पर उम्मीदवार इमतेहानात लिखने में मसरूफ़ थे कि अचानक साइबराबाद पुलिस की स्पेशल ऑप्रेशन टीम ने मौलाअली रेलवे क्वार्टर्स , सालारजंग वाटर पंपस वाक़्ये उप्पुगुड़ा में धावा करते हुए 20 अफ़राद को गिरफ़्तार करलिया और उन के क़बज़े से इलेक्ट्रॉनिक अशीया बरामद करलिया।

ऐडीशनल डिप्टी कमिशनर आफ़ पुलिस स्पेशल ऑप्रेशन टीम वि रामचंद्रा रेड्डी ने बताया कि गिरफ़्तार अफ़राद हाईटेक नक़ल नवीसी में शामिल् थे और इस रैकेट का सरग़ना रेलवे मुलाज़िम है उम्मीदवारों से फी कस 5 लाख रुपये वसूल किए जिस के इव्ज़ उन्हें इलेक्ट्रॉनिक असरी आलात फ़राहम किया।

मचिंदर ने अपने साथीयों इलयास , वरूण , गरीधर , वेंकटेश और श्रीनाथ और दुसरे 4 की मदद से एक टोली तशकील दी जो पर्चा सवालात के जवाबात लैपटॉप के ज़रीये तैयार करते हुए इलेक्ट्रॉनिक असरी आला जिस में सिम कार्ड मौजूद होता है की मदद से उम्मीदवारों को इमतेहान लिखने में मदद कररहे थे।

मचिंदर पर्चा सवालात इमतेहान के दौरान हासिल करने में कामयाब होगया और इस ने वाट्सअप के ज़रीये अपने साथीयों को पहूँचा या । रैकेट बेनकाब होने के बाद एस ओ टी ने दिलसुखनगर पब्लिक स्कूल वाक़्ये चैतन्यपुरी, श्री चैतन्या जूनियर कल्ला शाला , अर्चना काम्प्लेक्स, गौतम मॉडल स्कूल तरमलगरी , डी ए वि पब्लिक स्कूल नरीडमेट, समारीटन नरीड मेट से 10 उम्मीदवारों को गिरफ़्तार करलिया जो हाईटेक नक़ल नवीसी में शामिल थे।