लड़की का अपहरण करने स्कूल पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार को लड़की को ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे चार बदमाशों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा। जिनमें से दो बदमाशों की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल है। जबकि एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को गढ़पुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन बदमाशों की पहचान कुंभी निवासी बौना सिंह, मुकेश महतो व तीसरे की पहचान बौना सिंह के बहनोई रोसड़ा निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस ने मारे गए बदमाशों के नाम नहीं बताए हैं।  घटनास्थल पर डीएसपी पुलिसबल के साथ कैंप कर रहे हैं। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है।

पुलिस के मुताबिक सुबह साढ़े दस बजे के आसपास दो बाइक पर सवार चार अपराधी हथियार के साथ वारदात को अंजाम देने के इरादे से नव सृजित प्राथमिक विद्यालय नारायण पीपड़ ककराहा में पहुंचे थे। सभी बदमाश रामनाथ पासवान की बेटी को खोज रहे थे। इस संबंध में स्कूल की एचएम नीमा कुमारी ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने कहा कि छात्रा स्कूल नहीं आई है तो इस पर बदमाशों ने उनपर भी बंदूक तान दी। वह बंदूक देखकर बेहोश हो गईं और गिर पड़ीं।

इस दौरान बच्चे स्कूल बाहर निकलकर चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर पास के खेतों में काम रही महिलाएं स्कूल पहुंचीं और अपराधियों को घेर लिया। इस हरकत से बदमाश घबरा गए। देखते-देखते सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ ने बदमाशों को घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच घटना की सूचना पर छौड़ाही ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को वर्ग कक्ष में बंद कर दिया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ ने पुलिस को खदेड़ दिया।

फिर से पिटाई करने लगे। इन बदमाशों की पहचान कुंभी निवासी बौना सिंह, मुकेश महतो और तीसरे की पहचान बौना सिंह के बहनोई रोसड़ा निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है।