लड़की को कार में खींचकर रेप करने की कोशिश

नई दिल्ली, 16 मार्च: एक तरफ जहां हुकूमत ख्वातीन पर होने वाले जुर्म के खिलाफ सख्त कानून बनाने की ओर कदम बढ़ा रही है, वहीं दरिंदे रोजाना वारदात कर खाकी को चैलेंज देने से नहीं चूक रहे हैं।

जुमेरात की रात कार पर सवार बदमाशों ने अमन विहार में देहाती खिदमात (Rural Services) से घर जा रही एक लड़की को कार में खींचकर अगवा कर लिया। इस दौरान एक बदमाश ने रेप करने की कोशिश की।

लड़की ने इस दरिंदे की मुखालिफत की और चलती कार से कूद गई। जिसकी वजह सेउसका पैर कार के पिछले पहिए के नीचे आ गया, जिससे वह जख्मी हो गई। वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उसे अपनी कार से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मुल्ज़िम कुलदीप और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ग्रामीण सेवा से जुड़े हुए हैं। वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली गई है।

लड़की ने बताया कि एक मुल्ज़िम पहले इस रूट पर देहाती खिदमात (Rural Services) चलवाता था। इसके बाद पुलिस ने उस रूट पर देहाती खिदमात चलाने वाले सभी ड्राइवरो से पूछताछ की, जिसकी बुनियाद पर मेट्रो वॉक मॉल के पास से प्रेमनगर पार्ट वन के साकिन कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। कुलदीप ने बताया कि वारदात में उसके साथ प्रेम नगर साकिन दीपक भी शामिल था।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप फिलहाल प्रॉपर्टी और फाइनेंस का काम करता है। जबकि दीपक इन दिनों मंडी में टेंपो चलाता है। इससे पहले देहाती खिदमात (Rural Services) चलाता था।