वडोदरा: पुलिस की बेकाबू वैन ने 6 लोगों को कुचला, 2 की मौत

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में पुलिस की वैन से खौफनाक हादिसा होने की खबर सामने आई है. मौसूल इत्तेला के मुताबिक , पुलिस की बेकाबू वैन ने पीर की रात फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दिगर चार लोग ज़ख्मी भी हो गए हैं.

वडोदरा के तरशाली इलाके में पीर की रात 8 बजे पुलिस की बेकाबू वैन ने सड़क के किनारे फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया, जिससे ज़ाय वाकिया पर ही एक खातून की मौत हो गई जबकि एक ज़ख्मी की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई.

ड्राइवर ने सामने से आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में अपना कंट्रोल खो दिया. वैन गिरने से पुल के नीचे सो रहे 6 लोग वैन के नीचे दब गए.

बताया जा रहा है कि अभी भी तीन लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. हादिसा उस वक्त हुआ जब गुजश्ता रात पुलिस की टीम वैन से पेट्रोलिंग पर निकली थी. ड्राइवन ने वैन पर से अपना कंट्रोल खो दिया और गाड़ी तरशाली ब्रिज के नीचे गिर गई.

हादिसा के फौरन बाद ज़ख्मी लोगों को वड़ोदरा की एसएसजी सरकारी अस्पताल में शरीक कराया गया. हादसे के बाद पुलिस वैन के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.