वाराणसी में मोदी के ख़िलाफ़ मजीद उल्लाह ख़ां फ़र्हत की चुनाव मुहिम

तर्जुमान मजलिस बचाव‌ तहरीक-ओ-उम्मीदवार हलक़ा याक़ूतपूरा मजीद उल्लाह ख़ां फ़र्हत 7 मई को भारतीय जनता पार्टी के वज़ारत-ए-उज़मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव मुहिम में शिरकत के लिए वाराणसी( बनारस ) पहुंचेंगे।

मजीद उल्लाह ख़ां फ़र्हत ने पिछ्ले दिन अपनी चुनाव मुहिम के इख़तेताम के बाद बातचीत के दौरान बताया कि वो सिर्फ़ हैदराबाद में चुनाव में हिस्सा लेते हुए फ़िकर्परस्त ताक़तों का मुक़ाबला करने पर यक़ीन नहीं रखते बल्कि वाराणसी में जहां से नरेंद्र मोदी चुनाव मैदान में है वहीं वो भारतीय जनता पार्टी के ख़िलाफ़ चुनाव मुहिम में हिस्सा लेते हुए उनके हक़ीक़ी चेहरे को बेनकाब करेंगे और वाराणसी के अक़लियती-ओ-सेकूलर राय दहनदों से मुलाक़ात करते हुए मोदी की शिकस्त को यक़ीनी बनाने की अपील करेंगे।

मजीद उल्लाह ख़ां फ़र्हत ने बताया कि 30 अप्रैल को तेलंगाना में मुनाक़िदा आम चुनाव की राय दही के इख़तेताम के बाद वो 5 मई को बारगाह ख़्वाजा ख़वाजगान हिंद उल-वली हज़रत ख़्वाजा मुईन उद्दीन चिशती अजमेरी के उर्स शरीफ़ में शिरकत के लिए अजमेर रवाना होंगे जहां हाज़िरी के बाद वो दिल्ली रवाना होजाएंगे। दिल्ली में बारगाह हज़रत निज़ाम उद्दीन ओलया, हज़रत बख़्तियार काकी, हज़रत ख़्वाजा नसीरउद्दीन चिराग़ दहलवी की बारगाहों में हाज़िरी देंगे।

दिल्ली से वो 7 मई को वाराणसी पहुंचेंगे जहां तीन रोज़ चुनाव मुहिम में हिस्सा लेने के बाद 10 मई को हैदराबाद वापिस होंगे।वाराणसी में 10 मई को इंतिख़ाबी मुहिम इख़तताम को पहुंचेगी जबकि राय दही 12 मई को आठवीं मरहले में मुनाक़िद होगी।