विद्या बालन की संगीत तक़रीब

मुंबई, 12 दिसंबर ( एजेंसी) बाली वुड अदाकारा विद्या बालन की सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की पूरी तैयारीयां मुकम्मल हो चुकी हैं । दोनों ही घरानों में सजावट का काम चल रहा है और मेहमानों का तांता बंधा हुआ है । आज उनकी संगीत पार्टी है जो सिर्फ़ क़रीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मुनाक़िद की जाएगी ।

शादी में शिरकत के लिए मेहमानों की फ़हरिस्त को भी क़तईयत दी गई है जिनमें बाली वुड के इलावा ज़िंदगी के तमाम शोबों से ताल्लुक़ रखने वालों को मदऊ किया जा रहा है । संगीत का प्रोग्राम विद्या बालन की रिहायश गाह पर मुनाक़िद किया जाएगा जबकि इत्तिलाआत के मुताबिक़ विद्या बालन के कज़िन्स ने ज़बरदस्त डांस मुज़ाहिरों की पूरी तैयारी कर ली है ।

सिद्धार्थ राय कपूर के भाई आदित्य और कनाल भी अपना ज़बरदस्त परफ़ार्मेंस करने वाले हैं । यहां तक कि ख़ुद दुलहन विद्या बालन अपनी हिट फ़िल्म डर्टी पिक्चर का मशहूर गाना उ लाला पर रक़्स करने के लिए रज़ामंद हो गई हैं । शादी तमिल और पंजाबी रस्म-ओ-रिवाज के मुताबिक़ अदा की जाएगी जिसके बाद सिद्धार्थ की रिहायश गाह पर इस्तिक़बालीया तर्तीब दिया जाएगा ।

याद रहे कि विद्या बालन और सिद्धार्थ की शादी 14 दिसंबर 2012 को हो रही है । विद्या बालन की आने वाली फ़िल्म का नाम घनचक्कर है जिस में इमरान हाश्मी उन के हीरो होंगे ।