विद्या बालन की 18 दिसंबर को शादी

नई दिल्ली, १७ नवंबर: बालिवुड अदाकारा विद्या बालन इसी साल दिसंबर में शादी करने वाली हैं, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसका राज उन्हीं के एक करीबी ने खोला. जी हां, एक नामी फिल्मी कंपनी के ‘सीईओ’ सिद्धार्थ राय कपूर से 2010 से उनकी दोस्ती गहराई और बात शादी तक पहुंच गई।

यूं तो विद्या अपने रिश्ते बहुत पहले ही कुबूल कर चुकी हैं, लेकिन शादी की बात पर विद्या ने हमेशा ही सवालों को टाल दिया है। अब‌ 18 साड़ियों के ऑर्डर ने सारे राज खोल दिए हैं। सुनने में आया है कि विद्या इसी साल 18 दिसंबर को सिद्धार्थ के साथ शादी करने जा रही हैं। विद्या की शादी तमिल रस्म व रिवाज से सुबह के मुहूर्त में जुनूबी हिन्द के एक मंदिर में होगी। उसके फौरी बाद मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखा जाएगा।

विद्या इस वक़्त इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘घनचक्कर’ की शूटिंग कर रही हैं और दिसंबर में उन्होंने छुट्टी ले ली है। कहा जा रहा है कि विद्या ने शादी का फैसला यकायक कर लिया है और अपने करीबी लॊगॊं के अलावा वो किसी को इस बारे में कुछ नहीं बता रही हैं, लेकिन विद्या की शादी की खबर उनके ही करीबी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की तरफ से आई है।

सब्यसाची ही इन साड़ियों को डिजाइन कर रहे हैं। और दिसंबर में ये साड़ियां विद्या के पास पहुंच जाएंगी। विद्या ने अपने अफेयर से कभी इंकार नहीं किया, लेकिन शादी का इकरार भी नहीं किया।