विपक्षी दलों के साथ, आज शरद यादव का शक्ति प्रदर्शन‌

नई दिल्ली: विपक्षी दलों के नेताओं सहित कांग्रेस और वामपंथी उम्मीद है कि कल एक समारोह में भाग लेंगे जिसमें मेजबान विद्रोही जद (यू) नेता शरद यादव होंगे जो देश के ” विविध संस्कृति “सहेजने की कोशिश कर रहा है कांग्रेस, वाम, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियां जो भाजपा विरोधी हैं, इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है जिसे पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा के साथ गठबंधन के फैसले के खिलाफ शरद यादव की शक्ति का प्रदर्शन किया जा रहा है।

इस सवाल पर कि बैठक में कौन शामिल होगा, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि विपक्ष का ब कठिन कोई नेता ऐसा होगा जो नहीं देगा। उन्होंने कहा कि समग्र संस्कृति संविधान की आत्मा है जो शरद यादव ने आरोप लगाया कि छेड़छाड़ का शिकार हो रही है। उन्होंने कहा कि देश के अन्य क्षेत्रों में ऐसी ही बैठकें आयोजित की जाएंगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री बिहार नीतीश कुमार भाजपा के साथ गठबंधन को स्वीकार न करने के बारे में सवाल का जवाब देने से परहेज किया। उन्होंने कहा कि यह निर्णय कल के समारोह में किया जाएगा। उन्होंने रोहित वेमोला की आत्महत्या, जेएनयू छात्र नजीब अहमद के लापता होने के अलावा राष्ट्रव्यापी स्तर पर किसानों की आत्महत्याओं की घटनाओं का हवाला देते हुए सुझाव दिया कि स्थिति में वंचित जनता के लिए कष्टप्रद है।

मोदी की इस टिप्पणी का समर्थन करते हुए कि धर्म के नाम पर हिंसा हो रही है, शरद यादव ने कहा कि इस तथ्य से प्रतिबिंबित नहीं होता। मोदी को राज्य सरकारों की सरकारों को निर्देश देने के फैसले का पालन करना चाहिए। जेडी (वाई) को इस घटना को शरद यादव से पकड़ने की इच्छा नहीं है।