विराट कोहली को रेस्ट देना बहाना है, असल वजह पाकिस्तान से हारने का डर है- मोईन खान

एशिया कप 15 सितंबर से शुरू हो रहा है।भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत तय हैं। भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान प्रशंसकों का रोमांच चरम पर होता है यही नहीं भारत पाकिस्तान की खिलाड़ियों का भी पारा गरम रहता है।

मैदान पर उतरने से पहले मानसिक दबाव बनाने के लिए खिलाड़ी अक्सर उकसाने वाले बयान देते हैं कुछ ऐसा ही किया है पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोईन खान ने।

पाकिस्तान के ए टू जेड चैनल को कुछ दिनों पहले मोईन ने बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट एक इंटरव्यू दिया। इसमें आगामी एशिया कप का जिक्र करते हुए मोईन ने कहा- मुझे लगता है कि आराम का बहाना बनाकर बीसीसीआई ने जानबूझकर विराट को टीम में शामिल नहीं किया।

अगर वो पाकिस्तान से हार जाते हैं तो कहेंगे कि हमारा स्टार बैट्समेन ही टीम में नहीं था और जीत जाते हैं तो कहेंगे कि देखो विराट के बगैर भी हम जीत गए। एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में विराट का ना खेलना हैरान करता है।

भले ही उन्होंने हाल ही में बहुत कामयाबी हासिल की हों लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वो पिछले मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। इसलिए मुझे शक हो रहा है। क्योंकि, वो तो इंग्लैंड में टेस्ट मैच तो खेल ही रहे हैं तो फिर फिटनेस प्रॉब्लम कहां हुई?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने विराट के ना खेलने लेकर कहा कि अगर विराट भी खेलते तो मुकाबला और जोरदार होता।वह दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।

अगर वह खेलते और मैं उनका विकेट लेता तो इससे अच्छा मेरे लिए क्या होता।इस बार नहीं तो अगली बार सही भारत के खिलाफ खेलते हुए उन्हें आउट करने की कोशिश रहेगी।