विवेक तिवारी की बेटी ने कहा- DM- SSP ने मेरी माँ पर चिलाते हुए मांगों को वापिस लेने का दवाब डाला

विवेक तिवारी हत्याकांड में लगातार जारी हंगामें के बीच उनकी बेटिया मीडिया के सामने आई हैं। उनकी बड़ी बेटी शिवी ने योगी सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है। सातवीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी शिवी ने सरकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ऐसी गंवार सरकार हमें नहीं चाहिए। यहां आए लोग हमारी बात नहीं सुन रहे हैं। शिवी ने कहा कि, सरकार उनकी मम्मी को पुलिस में सरकारी नौकरी दे और हमारे परिवारे परिवार के भरण-पोषण के लिए सरकार हमें मुआवजा दे।

डीएम आए तो मेरी मम्मी पर ही चिल्लाने लगे शिवी ने आरोप लगाया कि, उनके पापा की हत्या कर दी गई और प्रशासन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय हमारे परिवार पर दबाव बना रहा है। उसने कहा कि यहां आए लोग हमारी बात नहीं सुन रहे हैं। विवेक की बेटी ने कहा कि मेरे पापा की हत्या करने वाले आरोपी कुढ़-कुढ़ कर मरें। शिवी ने कहा कि डीएम आए तो मेरी मम्मी पर ही चिल्लाने लगे। अभी तक सीएम योगी मिलने नहीं आए हैं। विवेक की दो बेटियां हैं शिवी और सानू।

पापा से बढ़कर दोस्त थे शिवी की मांग है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके घर आएं और बाते करें। शिवी ने कहा कि, पापा में पापा से बढ़कर दोस्त थे। मुझे इंसाफ चाहिए। आज तक में छपी एक खबर के मुताबिक, शिवी ने बताया कि आखिरी बार उसकी अपने पिता से बातचीत शुक्रवार की सुबह 11 बजे हुई थी। वह परीक्षा देकर घर आई थी। पिता ने प्रियांशी से उसकी परीक्षा के बारे में पूछा था।