विवेक तिवारी मर्डर: अखिलेश ने कहा- ‘परिवार की ज़िम्मेदारी क्या होती है, ये बात परिवारवाले ही जानते हैं’

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस की गोली से लखनऊ में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के 38 वर्षीय अधिकारी विवेक तिवारी की मौत की घटना पर गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

अखिलेश ने पीडि़त परिवार के भविष्‍य को ध्‍यान में रखते हुए 5 करोड़ की आर्थिक मदद और मृतक की पत्‍नी को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग भी योगी सरकार से की। उन्‍होंने ट्विटर पर किए गए पोस्‍ट में भावनात्‍मक रूप से कहा कि परिवार की ज़िम्मेदारी क्या होती है, ये बात परिवारवाले ही जानते हैं।

उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी में पुलिस ने एक आम आदमी की हत्या करके साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार में ‘एनकाउंटर’ की हिंसात्मक संस्कृति कितनी विकृत हो गई है।

एक मल्टीनेशनल कंपनी के कर्मचारी के मारे जाने से अंतरराष्ट्रीय निवेशकों की निगाह में भी प्रदेश की छवि विकृत हुई है। निंदनीय। हार्दिक संवेदना!

उन्‍होंने अगले ट्वीट में लिखा, उत्‍तर प्रदेश सरकार को असंवेदनशील रवैया छोड़कर तत्काल मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी व बच्चियों के भविष्य के लिए 5 करोड़ की आर्थिक मदद की लिखित घोषणा करनी चाहिए। परिवार की ज़िम्मेदारी क्या होती है, ये बात परिवारवाले ही जानते हैं। दुख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ खड़े है।