वीराट या रोहित मेरा रिकार्ड तोड़ेंगे :सचिन

हिंदूस्तानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 बैन-उल-अक़वामी सेंचुएयरियों का रिकार्ड तोड़ना आसान दिखाई नहीं देता लेकिन ख़ुद सचिन ने पेश क़ियासी की है कि हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के नायब कप्तान वीराट कोहली या बा सलाहीयत नौजवान खिलाड़ी रोहित शर्मा इन का रिकार्ड तोड़ेंगे ।

सचिन के लिए मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी की जानिब से बैन-उल-अक़वामी क्रिकेट में 100 सेंचुएयरियों की तकमील के एज़ाज़ में यहां मुनाक़िदा तहनीती तक़रीब में बाली वुड के हीरो सलमान ख़ान ने जब उनसे सवाल किया कि सर सचिन तेंदुलकर आप का रिकार्ड तोड़ना मुश्किल ही नामुमकिन है जिस पर सचिन ने जवाब देते हुए कहा कि जो इस रुम में मौजूद हैं इन में ही वीराट कोहली या रोहित ऐसे खिलाड़ी हैं जो मेरा रिकार्ड तोड़ सकते हैं ।

सचिन ने मज़ीद कहा कि जहां तक किसी हिंदूस्तानी का मेरा रिकार्ड तोड़ने का सवाल है तो मैं इससे मायूस नहीं होउंगा । सलमान ख़ान ने यहां अपने अंदाज़ में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि रिकार्ड टूटने के लिए ही बनते हैं और सलमान उम्मीद करते हैं कि सचिन का रिकार्ड कोई हिंदूस्तानी तोड़े । बाली वुड अदाकार ने यहीं अपने सवालों को ख़तम नहीं किया बल्कि मास्टर ब्लास्टर को सर सचिन कहते हुए मुख़ातिब किया और कहा कि 200 सेंचुएयरियों के मुताल्लिक़ क्या कहते हैं क्योंकि पहले ही 100 सेंचुएयरियां मौजूद हैं और मज़ीद 100 सेंचुएयरियों को कितना टाइम लगेगा ।

इस सवाल पर तहनीती तक़रीब में मौजूद तमाम अफ़राद हंस पड़े जिसके बाद ख़ुद सलमान ख़ान ने ये कहते हुए सचिन की तारीफ़ की कि सचिन का रिकार्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है और फिर सलमान ने कहा कि वो इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि अमिताभ बच्चन की डॉन के लिए उनके वालिद ने मकालमे लिखे थे । सचिन के लिए मुनाक़िदा इस तक़रीब में हिंदूस्तानी खिलाड़ियों के इलावा मुकेश और नेता अंबानी के हमराह प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं ।