वो कौन है जो दावा कर रहे है कि कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो रहा- उमर अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने घाटी में आतंकवाद के अंतिम चरण में होने का दावा करने वालों से सेना के शिविर पर आतंकवादी हमले होने पर सवाल उठाए है।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा कि, सेना के शिविर पर आतंकवादियों का हमला, सेना के वाहनों पर विस्फोट और हाल के दिनों में 10 से अधिक बम से हमले जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे में वो कौन है जो दावा कर रहे हैं कि कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो रहा है और यह अपने अंतिम चरण में पहुँच गया है।

उमर का इशारा पीएमओ कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह के उस बयान की ओर था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कश्मीर घाटी में आतंकवाद खत्म हो रहा है और यह अपने अंतिम चरण में है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कश्मीर में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। कश्मीर घाटी में कई जगहों पर पिछले 10 दिनों में 10 से अधिक ग्रेनेड हमले हुए हैं।

कल मंगलवार को ही बांदीपोरा के हाजिन में सेना के शिविर पर आतंकवादियों ने हमला किया था, जबकि सोपोर में जबरदस्त विस्फोट किया गया। हाजिन में सेना के शिविर पर हुए हमले की जिम्मेदारी लश्कर -ए – तैयबा ने ली है।