व्हाइट हाउस के पास फायरिंग, अफराद् फरार

वाशिंगटन, 12 नवम्बर् अमेरिका में व्हाइट हाउस के पास हफ्तॆ को गोलियों की आवाज सुनाई दी। इसके बाद पुलिस को इलाकॆ में एक लावारिस कार से एक एके-47 बरामद हुई है। हालांकि अफराद् अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अभी कैलिफोर्निया में हैं, जहां से उन्हें एपीईसी की अजलास में हिस्सा लेने के लिए हवाई जाना है। यूएस सीक्रेट सर्विस ने कहा कि व्हाइट हाउस की सिक्यॊरिटी को कोई खतरा नहीं है।

यूएस पार्क पुलिस के तर्जुमान् सार्जेंट डेविड शोलोसर ने बताया कि हमें रात लगभग साढ़े नौ बजे 16वीं स्ट्रीट और कांस्टीट्यूशन एवेन्यू के पास गोलियों की आवाज सुनाई दी।

यह हिस्सा व्हाइट हाउस और वाशिंगटन मान्यूमेंट के बीच स्थित है। पुलिस गोलियों के निशानों की तलाश कर रही है। अफ्सर् के मुताबिक, यह यकिनी तौर पर नहीं कहा जा सकता कि गोलियां वास्तव में चलीं थीं।

शोलोसर ने बताया कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अफराद् को 23वीं स्ट्रीट और रुजवेल्ट ब्रिज के बीच भागते हुए देखा गया, जो व्हाइट हाउस से कुछ दूर है। शोलोसर के मुताबिक एक लावारिस कार से एक राइफल बरामद हुई है, जिसे जब्त कर लिया गया है। सीक्रेट सर्विस के एक तर्जुमान् ने बताया कि यह राइफल एके-47 थी।

शोलोसर से पूछा गया कि क्या अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी हुई है, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस मामले से जुड़ा अब तक कोई भी नहीं मिला है।