‘व्हाट्सएप’ फॉरवर्ड द्वारा तमिलनाडु के एम्एलओ को ‘ओपीइस’ का समर्थन करने का आदेश दिया गया

‘व्हाट्सएप’ जैसे एक लोकप्रिय इंस्टेंट मेस्सजिंग प्लेटफार्म पर आज कल एक पत्र परिचालित हो रहा है जिसमे तमिलनाडु के लोग अपने एम्एलओ को संबोधित कर रहे हैं ।

पत्र मे लोगो ने अपने क्षेत्रो के एम्एलओ से मांग की है की वे अपना वोट कार्यवाहक मुख्यमंत्री ‘ओ.पनीरसेल्वम’ को दे न की अन्नाद्रमुक की अंतरिम महासचिव ‘वी.के. शशिकला’ को।

पत्र इस प्रकार है :

“माननीय एमएलए जी : यह तमिलनाडु के लोगो की आवाज़ है, जिन्होंने आपके लिए वोट किया था । हमने पानी के मुद्दों, सही सड़कों, हमारे इलाके की समुचित प्रकाश व्यवस्था, स्कूलों के निर्माण जैसे कई मुद्दों पर अभ्यावेदन भेजे हैं, लेकिन अब हम एक मुख्यमंत्री मांग रहे हैं । समाचार के अनुसार 134 एम्एलए ‘वी.के.ससिकला’ का समर्थन कर रहे हैं परंतु 234 विधानसभा क्षेत्रों के लोग ‘ओ.पनीरसेल्वम’ का समर्थन कर रहे हैं । इस लिए हम चाहते हैं की आप ‘ओ.पनीरसेल्वम’ का समर्थन करें । अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो हम आपके कार्यालयों का बहिष्कार करेंगे । यह हमारा निवेदन नहीं, हमारा आदेश है । अगर आप ऐसा करेंगे तो आप भी खुश रंहेंगे । हम चाहते हैं की ज़िन्दगी मे कम से कम एक बार तो आप अपनी आत्मा की आवाज़ को अनुसार काम करें ।”