शरद यादव का भाजपा पर वार, कहा गुजरात की जनता सिखाएगी भाजपा को सबक़

गुजरात चुनाव को लेकर लगातार विपक्ष में सरगर्मियाँ चल रही हैं बीजेपी को विपक्षी दल लगातार निशाने पर ले रहे हैं। जेडीयू सांसद शरद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग चुनाव में किए हुए वादे पूरे नहीं कर पाए हैं। पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल द्वारा लगाए गए आरोपों से पता चलता है कि गुजरात में बीजेपी की हालत क्या है। गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान हमारे प्यादे ने उनके वजीर को मार गिराया था। ठीक वैसे ही अब गुजरात की जनता भी बीजेपी को सबक सिखाएगी।

बीजेपी के साथ चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आयोग ने बीजेपी को गुजरात में जुमले बांटने और सपने दिखाने की खुली छूट दे रखी है। लेकिन इस बार जनता बीजेपी का हिसाब जरूर करेगी। शरद यादव ने यह भी कहा कि वह खुद जल्दी ही गुजरात का दौरा करेंगे और प्रदेश में सभाएं करके बीजेपी की पोल खोलेंगे। शरद यादव ने इशारों-इशारों में पीएम मोदी पर भी हमला बोल डाला। शरद यादव ने कहा कि वह आजकल मंदिर में घूम रहे हैं, गाय की पूंछ पकड़कर चल रहे हैं। लेकिन जनता मालिक है और वह सब देख रही है।

ख़बर रहे इससे पहले शरद यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा करने में देरी करने के चुनाव आयोग के फैसले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा था कि यह ‘अच्छी बात नहीं है’ और इससे आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठेंगे। लोकतंत्र हमारे संविधान की शक्ति है और चुनाव आयोग को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखनी चाहिए। दरअसल पहली बार ऐसी चीजें हो रही हैं। मुझे नहीं लगता कि यह सही है।

गौरतलब है कि पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। इतना ही नहीं नरेंद्र पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 10 लाख रुपये सामने रखकर कहा कि यह पैसे उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए मिले थे।